May 29, 2024
The Freelancer

‘The Freelancer’ – एक्शन, थ्रिलर और रोमांच का तगड़ा डोज

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ एक ऐसी सीरीज है जो दर्शकों को पूरी तरह से अपनी ओर खींच लेती है। इस सीरीज में एक्शन, थ्रिलर, रोमांच और ड्रामा सब कुछ है जो एक दर्शक चाहता है।

यह भी पढ़े : खून बढ़ाये स्वस्थ रहे – इन चीजों को खाकर

‘The Freelancer’ – एक्शन, थ्रिलर और रोमांच का तगड़ा डोज

सीरीज के मुख्य किरदार अविनाश का रोल निभाने वाले मोहित रैना ने एक पुलिस अफसर से एक हार्डकोर फ्रीलांसर तक के सफर को बखूबी पेश किया है। उनका लुक और शारीरिक रूप से फिट न होने की वजह से कुछ दर्शकों को शायद भ्रमित कर सकता है, लेकिन उनकी एक्टिंग और एक्शन सीन्स उनके अभिनय कौशल को दर्शाते हैं।

यह भी पढ़े : जीरा पानी पीकर होगा इन बीमारी में फायदा – अभी जाने

अनुपम खेर जैसे अनुभवी एक्टर के हाथों में डॉ. आरिफ खान का किरदार और भी ज्यादा जीवंत हो उठा है। अनुपम खेर के चेहरे पर बिना किसी मेहनत के वो गंभीरता और दृढ़ता आ जाती है जो उनके किरदार को और भी रोचक बना देती है। कश्मीरा परदेशी भी आलिया खान के किरदार में पूरी तरह से घुल-मिल जाती हैं और दर्शकों को भावुक कर देती हैं।

See also  पुदीना की गोली खाने के फायदे ऐसे देखे नहीं है जैसे

The Freelancer Trailer देखें

The Freelancer Trailer

इस सीरीज का सबसे बड़ा आकर्षण उसकी कहानी और स्क्रिप्ट है। पटकथा लेखकों ने कहानी को बहुत ही मनोरंजक ढंग से लिखा है। कई समय-रेखाओं के बीच कहानी आगे बढ़ती है जिससे शुरुआत में थोड़ा सा भ्रम हो सकता है लेकिन तेजी से सब कुछ साफ हो जाता है। साथ ही आतंकवाद और फंडामेंटलिज्म जैसे मुद्दों को भी बहुत ही सरल ढंग से पेश किया गया है।

यह भी पढ़े : पेट में बने गैस तो जल्दी से खा लें ये

कुल मिलाकर, द फ्रीलांसर एक ऐसी सीरीज है जो आपको पूरी तरह अपनी ओर खींच लेगी। इसे एक नजर में देखना बहुत मुश्किल है क्योंकि यह एक ऐसी सीरीज है जिसे देखते ही बहुत आनंद आता है। अगर आप एक्शन और थ्रिलर पसंद करते हैं तो आपके लिए यह एक बिल्कुल अनिवार्य देखने योग्य सीरीज है।