April 24, 2024
आयुष्मान खुराना निभाएंगे सौरव गांगुली का किरदार

आयुष्मान खुराना निभाएंगे सौरव गांगुली का किरदार

आयुष्मान खुराना निभाएंगे सौरव गांगुली का किरदार

भारतीय क्रिकेट के महानायक सौरव गांगुली की जिंदगी पर आधारित एक बायोपिक फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत कर रही हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से ही चर्चा रही है कि इसमें दादा का किरदार कौन निभाएगा। अब तक रणबीर कपूर के नाम पर सबसे ज्यादा हलचल रही थी लेकिन हाल ही में यह खबर सामने आई है कि इस रोल के लिए आयुष्मान खुराना को साइन किया गया है।

यह भी पढ़े : पीनी है अदरक वाली चाय तो पहले जान ले ये नुकसान

आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्मों में अदाकारी का लोहा मनवाया है और अब वह सौरव गांगुली जैसे दिग्गज क्रिकेटर का किरदार निभाने जा रहे हैं। उनके चाहने वालों के लिए यह खबर काफी उत्साहजनक है।

आयुष्मान ने बताया कि वह सौरव गांगुली से काफी प्रभावित रहे हैं और उनका किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात है। उन्होंने बताया, “मैं बचपन से ही क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और सौरव गांगुली मेरे आइडल रहे हैं। उनकी बायोपिक में काम करना मेरे लिए सपने जैसा है।”

See also  कौन है भारत का सबसे छोटा आदमी - Bharat Ka Sabse Chota Aadmi

यह भी जाने : इस पक्षी का अण्डा इतना बड़ा की हो जाए पूरे परिवार का नास्ता

फिल्म निर्माताओं ने बताया कि आयुष्मान को इस भूमिका के लिए चुनने के पीछे सबसे बड़ी वजह उनकी अदाकारी क्षमता है।

यह फिल्म सौरव गांगुली के क्रिकेट करियर के साथ-साथ उनके व्यक्तिगत जीवन पर भी प्रकाश डालेगी। फिल्म में उनके परिवार, दोस्तों और साथियों के किरदार भी होंगे।

यह भी पढ़े : आलू चिप्स खाने के कुछ फायदे भी होते है

फिल्म की शूटिंग इस वर्ष के अंत में शुरू होने की संभावना है। आयुष्मान खुराना ने शूटिंग से पहले क्रिकेट प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है। उम्मीद है कि यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी। फैंस को आयुष्मान के ‘दादा’ बनने का बेसब्री से इंतजार है!