April 24, 2024
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा पर पाकिस्तानी होस्ट और एक्टर के अभद्र टिप्पणी से लोगों में आक्रोश

प्रियंका चोपड़ा पर पाकिस्तानी होस्ट और एक्टर के अभद्र टिप्पणी से लोगों में आक्रोश

हाल ही में पाकिस्तानी होस्ट नादिर अली और एक्टर मुअम्मर राणा ने अपने एक पॉडकास्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में कुछ अपमानजनक टिप्पणियाँ कीं, जिससे सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। जब नादिर ने मुअम्मर से पूछा कि उन्हें भारतीय अभिनेत्रियों में से कौन सबसे ज्यादा बदसूरत लगती है, तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया।

यह भी पढ़े : क्या आप पीते है चाय तो आज पहले ये जान ले

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहनत और प्रतिभा से भारतीय सिनेमा में एक मजबूत पहचान बनाई है। उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। ऐसे में उनकी शक्ल और रूप-रंग पर टिप्पणी करना बेहद निंदनीय है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इन दोनों की जमकर क्लास लगाई है। कुछ लोगों का कहना है कि खुद अच्छे न दिखने वाले लोग दूसरों की शक्ल पर कमेंट करने का हकदार नहीं हैं।

See also  Vladimir Putin Facts: व्लादिमीर पुतिन की जिंदगी के बारे में 10 आश्चर्यजनक तथ्य

वैसे तो मनोरंजन जगत में ऐसी घटनाएं कभी-कभी सामने आती रहती हैं, लेकिन हमें इनसे सबक लेते हुए एक-दूसरे के प्रति सम्मानजनक रवैया अपनाना चाहिए। किसी की शक्ल-सूरत को लेकर टीका-टिप्पणी करना उचित नहीं है। आशा करता हूं आने वाले समय में हम सभी एक-दूसरे के प्रति सहिष्णु और सकारात्मक बनेंगे।

यह भी पढ़े : खून बढ़ाये तेजी से – स्वस्थ रहो

होस्ट ने भी किया था भद्दा कमेंट

होस्ट नादिर ने बोला- ‘नौकरानी है, क्या है?’ मुअम्मर ने अपनी बात जारी करते हुए आगे कहा, “उसने कहा- तुमने पहचाना नहीं। प्रियंका चोपड़ा बैठी थी। मेरा जो क्रश वगैरह जो भी था ना सब भाड़ में गया।”

यह भी पढ़े : खाते है प्याज तो पहले ये नुकसान जान ले

एक्टर-होस्ट के कमेंट से भड़क गए लोग

सोशल मीडिया पर मुअम्मर और नादिर अली की जमकर क्लास लगाई जा रही है। एक यूजर ने कहा, “ये आदमी खुद तो अच्छा नहीं दिखता, सही से बोल नहीं पाता, फिर भी दूसरी महिलाओं पर कमेंट करने की हिम्मत करता। कोई इसे अच्छे स्कूल भेजो या फिर डिटोल पिला दो।” इसके अलावा कई लोगों ने महिला के रंग-रूप पर कमेंट करने पर क्लास लगाई।