May 20, 2024
लापता लेडीज कब होगी रिलीज़

“लापता लेडीज” कब होगी रिलीज़ : रिलीज से पहले ही ‘हिट’ साबित हुई फिल्म

यह फिल्म लापता लेडीज कब होगी रिलीज़ जानिये तारीख :

मूवी “लापता लेडीज” कब होगी रिलीज़ (Lapata Ladies Release Date)

किरण राव की फिल्म को मिली सराहना, Lapata Ladies Release Date : 5 जनवरी 2023 को रिलीज होगी यह फिल्म।

Video > ट्रेलर देखें : “लापता लेडीज”

लापता लेडीज ट्रेलर : रिलीज़ डेट (“लापता लेडीज” कब होगी रिलीज़)

किरण राव की निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ रही है। फिल्म को हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था, जहां इसे दर्शकों और आलोचकों से खूब सराहना मिली।

फिल्म की कहानी एक ग्रामीण इलाके में रहने वाले एक परिवार की है, जहां एक दिन सभी महिलाएं गायब हो जाती हैं। पुरुषों को अपनी लापता पत्नियों की तलाश में निकलना पड़ता है। फिल्म में रवि किशन, संजय मिश्रा, फातिमा सना शेख और रत्ना पाठक शाह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

See also  Google Search में बड़ा बदलाब, AI का होगा इस्तेमाल

फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ट्रेलर में फिल्म की कॉमेडी और एक्शन का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। मूवी को 5 जनवरी, 2024 को रिलीज किया जाना है।

किरण राव की निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ रही है। फिल्म को हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था, जहां इसे दर्शकों और आलोचकों से खूब सराहना मिली।

मूवी की कहानी एक ग्रामीण इलाके में रहने वाले एक परिवार की है, जहां एक दिन सभी महिलाएं गायब हो जाती हैं। पुरुषों को अपनी लापता पत्नियों की तलाश में निकलना पड़ता है। फिल्म में रवि किशन, संजय मिश्रा, फातिमा सना शेख और रत्ना पाठक शाह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मूवी को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म के निर्देशक किरण राव ने कहा है कि फिल्म एक मजेदार और मनोरंजक सफर है। उन्होंने कहा कि फिल्म में दर्शकों को हंसने और रोने का मौका मिलेगा।

See also  क्या गर्भावस्था (प्रेगनेंसी) में गाजर का हलवा खाना चाहिये ?

यह भी पढ़े : चीनी खाने से होते है बहुत नुकसान – जल्दी जाने

फिल्म के निर्माता आमिर खान ने कहा है कि फिल्म दर्शकों के लिए एक अनूठा अनुभव होगी। उन्होंने कहा कि फिल्म में एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

फिल्म ‘लापता लेडीज’ एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को हंसाएगी, रुलाएगी और सोचने पर मजबूर करेगी। यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लेगी।

मुख्य बातें:

‘लापता लेडीज’ को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया।
फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से खूब सराहना मिली।
मूवी की कहानी एक ग्रामीण इलाके में रहने वाले एक परिवार की है।
मूवी में रवि किशन, संजय मिश्रा, फातिमा सना शेख और रत्ना पाठक शाह मुख्य भूमिकाओं में हैं।
फिल्म को 5 जनवरी, 2024 को रिलीज किया जाएगा।